Gujarat accident news: गुजरात में हुआ कंझावला जैसा कांड! कार चालक ने युवक को मारी टक्कर, फिर…

Gujarat accident news: घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर सागर का शव बरामद हुआ

अहमदाबाद, 25 जनवरीः Gujarat accident news: दिल्ली के कंझावला में कार से एक लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटने के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब गुजरात में भी कंझावला जैसा कांड सामने आया हैं। दरअसल गुजरात के सूरत जिले में कार की टक्कर के बाद युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हादसे में युवक की पत्नी भी घायल हुई हैं। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। कहा जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने बताया कि वह और उनके पति रात करीब दस बजे बाइक से सूरत आ रहे थे। इसी दौरान एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। मृतक युवक की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई हैं।

बता दें कि सागर अपनी पत्नी अश्विनी बेन के साथ बाइक पर सवार होकर रात 10 बजे सूरत आ रहा था। इसी दौरान एक तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी कार सवार रूका नहीं और कार को दौड़ता हुआ वहां से फरार हो गया। टक्कर के बाद महिला गिर गई और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी मदद की। हालांकि सागर का कुछ पता नहीं चल सका। घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर सागर का शव बरामद हुआ।

पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक के घर का पता चल गया हैं। फिलहाल आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश की जा रही हैं। पुलिस के बताए अनुसार, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pathaan Movie Release: आ गया पठान….खत्म हुआ इंतजार! सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी लाइन

Hindi banner 02