Gopal italia PM Modi

Gopal italia video controversy: क्या सच में गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री को कहे अपशब्द, सफाई में कही यह बात…

Gopal italia video controversy: वीडियो में गोपाल इटालिया प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते है और उन्हें नाम से पुकराते नजर आते हैं

गांधीनगर, 10 अक्टूबरः Gopal italia video controversy: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता हरकत में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल तो दो दिन बीतते ही गुजरात दौरे पर चले आ रहे हैं। इस बार जनता के पास भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी का भी विकल्प हैं। ऐसे में त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावनाएं हैं।

(देश की आवाज न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता)

इस बीच आम आदमी पार्टी की गुजरात प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में गोपाल इटालिया प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते है और उन्हें नाम से पुकराते नजर आते हैं। हालांकि वीडियो किस तारीख का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में गोपाल इटालिया कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नीच’ व्यक्ति हैं। मैं पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या देश का कोई पूर्व प्रधानमंत्री है जिसने वोट डालने के लिए इतनी नौटंकी की हो। यह नीच किस्म का शख्स यहां रोड शो कर रहा हैं। और वह दिखा रहा है कि मैं इस देश को कैसे….सी बना रहा हूं।

वायरल वीडियो पर गोपाल इटालिया ने दी यह प्रतिक्रिया….

वायरल वीडियो के मुद्दे पर आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने प्रतिक्रिया दी है। गोपाल इटालिया ने बीजेपी पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है क्योंकि वह पाटीदार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा मुद्दों को मोड़ने की कोशिश कर रही है। इटालिया ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्तर पर साजिश की गई क्योंकि वह पाटीदार हैं।

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस वीडियो के लिए आप नेता की आलोचन की हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के दाहिने हाथ गोपाल इटालिया और आप गुजरात के अध्यक्ष, इस स्तर तक नीचे गिर जाते हैं कि प्रधानमंत्री को नीच कह डालते हैं। इस तरह की अपशब्दों का इस्तेमाल करना और गुजरात के गौरव और धरती के बेटे को गाली देना हर उस गुजराती का अपमान है, जिसने उन्हें और भाजपा को 27 साल तक वोट दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR GM anil kumar lahoti: मध्य रेल महाप्रबंधक ने सिग्नल एवं दूरसंचार विभाग के रिदम सॉफ्टवेयर का किया शुभारंभ

Hindi banner 02