Global summit in abu

Global summit in abu: सिरोही कलेक्टर व एसपी ने लिया वैश्विक शिखर सम्मेलन की तैयारियों का जायजा

Global summit in abu: 11 सितंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी सम्मेलन का उद्घाटन

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 07 सितंबरः Global summit in abu: आबूरोड़ के ब्रह्मकुमारीज के शांतिवन परिसर में 11 सितंबर से होने वाले वैश्विक शिखर सम्मेलन की तैयारियां जारी हैं। आज कलेक्टर डॉ. भंवर लाल, एसपी ममता गुप्ता ने टीम के साथ शांतिवर परिसर में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम स्थल डायमंड हॉल में स्टेज, जहां से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू अपना अभिभाषण करेंगी, उन सभी स्थानों के साथ साथ मंच की व्यवस्था को देखा। साथ ही भोजन कक्ष को लेकर उन्होंने राष्ट्रपति भवन से जारी गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि, 11 सितंबर को वैश्विक शिखर सम्मेलन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू स्वयं करेंगी। राष्ट्रपति के दौरे को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा-व्यवस्था की तैयारियों को लेकर हर चीज का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

कलेक्टर डॉ. भंवर लाल ने संस्थान के कार्यकारी सचिव बी के मृत्युंजय से कहा कि राष्ट्रपति भवन से एप्रीवल प्रोग्राम सीट के अनुसार ही मिनट टू मिनट सब व्यवस्थाएं की जाएं। मंच पर उपस्थित रहने वाले सभी अतिथियों की सूची पहले से तैयार की जाए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Piyush goyal statement: भारत पूरे विश्व के निवेशकों के लिये निवेश के बेहतरीन अवसर प्रदान करता हैः पीयूष गोयल

Hindi banner 02