gangster ravi pujari

Gangster Ravi Pujari: गैंगस्टर रवि पुजारी की अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने ली कस्टडी

Gangster Ravi Pujari: गैंगस्टर डॉन रवि पुजारी को महाराष्ट्र से अहमदाबाद लाया जा रहा है

अहमदाबाद, 19 जुलाईः Gangster Ravi Pujari: गैंगस्टर डॉन रवि पुजारी को महाराष्ट्र से अहमदाबाद लाया जा रहा है। इसके लिए अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम महाराष्ट्र पहुंच गई है। कुख्यात डॉन रवि पुजारी की हिरासत में उसे अहमदाबाद लाया जाएगा। फिरौती के मामले में बोरसद तथा 2017 में निर्दलीय पार्षद पर फायरिंग मामले में उसे अहमदाबाद लाया जा रहा है।

2009 और 2013 के बीच, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर, राकेश रोशन और शाहरुख खान को रवि पुजारी ने धमकी दी थी। रवि पुजारी (Gangster Ravi Pujari) ने शाहरुख खान को करीम मोरानी के साथ उनके पेशेवर संबोधन को लेकर धमकी दी थी। विदेश में रवि पुजारी सेनेगल में नमस्ते इंडिया नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते थे।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

मूल रूप से कर्नाटक के रहने वाले पुजारी ने साल 190 में गैंगस्टर छोटा राजन के गिरोह के लिए काम करना शुरू किया था। इसके बाद उसने अपना गैंग बना लिया। फिर गिरोह ने फिरौती के लिए मुंबई, बैंगलोर, मैंगलोर में एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी, एक व्यवसायी को धमकी देकर और हमला करके दहशत फैला दी।

कुख्यात गैंगस्टर रवि पुजारी को अफ्रीका से लोगों से करोड़ों रुपये की रंगदारी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान में वह आखिरी बार महाराष्ट्र की जेल में बंद था। उसे अहमदाबाद सहित गुजरात में कई अपराधों में वांछित घोषित किया गया था। ऐसे में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम रवि पुजारी को हिरासत में लेने महाराष्ट्र पहुंच गई है और ट्रांजिट रिमांड के आधार पर उसकी हिरासत मांगी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Govt Petrol Income: पेट्रोल-डीजल पर लगे टैक्स से इतनी हुई कमाई, पढ़ें पूरी खबर