Sussanne Khan

Sussanne Khan: सुजैन खान ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, टाइगर श्रॉफ ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Sussanne Khan: सुजैन खान फिटनेस के मामले में टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं

मुंबई, 19 जुलाईः Sussanne Khan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान फिल्मी दुनिया से भले ही काफी दूर हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। सुजैन खान फिटनेस के मामले में भी टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। वे अपने आप को काफी फिट रखती हैं।

सुजैन खान सोशियल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आये दिन फिटनेस के वीडियो और फोटो शेयर भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुजैन पुशअप करती दिखाई दे रही हैं।

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप सुजैन को वर्कआउट करते देख सकते हैं। पुशअप्स से लेकर स्क्वैट्स तक वह सब कुछ सहजता से करते हुए दिखाई दे रही हैं।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा एक परफेक्ट एक्सरसाइज मिथ है..कभी-कभी आप वहां नहीं हो सकते हैं…हमारा काम कोशिश करते रहना हैं। मेरे पुश अप्स को निश्चित रूप से और काम करने की जरूरत हैं…इसलिए मैं इसे जारी रखती हूं। इस पर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है।

टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर लिखा बहुत बढ़िया इसी के साथ ताली बजाते हुए और एक फायर इमोजी भी शेयर की। इसके अलावा सुजैन के कई प्रशंसकों ने भी कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा आप दो बच्चों की मां नहीं लगती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Gangster Ravi Pujari: गैंगस्टर रवि पुजारी की अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने ली कस्टडी