Banner DKA 600x337 1

Gandhinagar murder case: गांधीनगर में वृद्ध की पत्थर मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर

Gandhinagar murder case: पुलिस ने बताया वृद्ध की पत्थर मारकर हत्या करने वाला आरोपी मानसिक रूप से अस्थिर

गांधीनगर, 02 मार्चः Gandhinagar murder case: गाँधीनगर के चिलोड़ा में एक वृद्ध की हत्या करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने इस मामले में तलोद निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रुप से अस्थिर है। उसने बीती रात बेटी के पान के गल्ले में सो रहे पिता की पत्थर मार कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद आरोपी भाग रहा था तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना गाँधीनगर के चिलोड़ा क्षेत्र की है। यहां चिलोड़ा चौराहे पर बेटी पान का गल्ला चलाती है। बीती रात 9 बजे उसके पिता नरोत्तमभाई लवजीभाई सोलंकी गल्ले पर आये थे। इस दौरान एक युवक उन्हे देख रहा था। अचानक से युवक ने नरोत्तमभाई पर हमला कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Urfi javed bold photoshoot: अपने बोल्ड लुक से उर्फी ने एकबार फिर सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें नई तस्वीरें

पिता को बचाने पुत्री पहुंची उसने उस पर भी हमला कर दिया। चिलोड़ा पुलिस थाने के पीआई मयुर ध्वजसिंह जाड़ेजा ने बताया कि हत्या करने वाला आरोपी तलोद के आत्रोली गांव का जयदीपसिंह दादुभा झाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पता चला है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

Hindi banner 02