urfi image 600x337 1

Urfi javed bold photoshoot: अपने बोल्ड लुक से उर्फी ने एकबार फिर सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें नई तस्वीरें

Urfi javed bold photoshoot: अपनी कातिलाना अदाओं के साथ उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं

मनोरंजन डेस्क, 02 मार्चः Urfi javed bold photoshoot: अपनी कातिलाना अदाओं के साथ उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं। दरअसल उर्फी एक बार फिर अपना नया लुक लेकर आ गई हैं और इस बार भी उनका अंदाज काफी ग्लैमरस हैं। अपने प्रशंसकों संग रोज नई तस्वीरों को साझा करने की प्रथा को कायम रखते हुए उन्होंने अपनी नई तस्वीरें साझा कर दी हैं।

Urfi

उर्फी जावेद नई तस्वीरों में अनबटन पैंट और ब्लू ब्रालेट में स्टनिंग लग रही हैं। ब्रालेट के साथ उर्फी ने ब्लेजर भी कैरी किया हैं। हालांकि ब्लेजर को उर्फी ने कंधे से नीचे करके स्टाइल में पहना हुआ हैं। उर्फी के इस लुक में सबसे ज्यादा आकर्षित उनका मेकअप हैं। अधिकतर न्यूड मेकअप में दिखने वाली उर्फी इस बार रेड लिपस्टिक में कहर ढा रही हैं।

Urfi 2

डार्क रेड लिपस्टिक को फ्लॉन्ट करती हुई उर्फी की खूबसूरत आंखों पर भी जरा नजर डाल लीजिए। उर्फी ने लेंस लगाकर अपनी आंखों को खास लुक दिया हैं। इसी के साथ मस्कारे का इंटेंस कोट उर्फी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा हैं। तस्वीरों में उर्फी का हेयर स्टाइल भी काफी ग्लैमरस हैं। उन्होंने इस बार अपने बालों को कर्ली लुक दिया है, जो उन पर सूट कर रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Abhay singh statement ukraine-russia war: भारतीय मूल के रूसी विधायक अभय सिंह ने बताया- यूक्रेन पर रूस ने क्यों किया हमला

Urfi 3

उर्फी के सुपर गॉर्जियस लुक को उनकी नोज रिंग ने और भी अधिक स्टनिंग बना दिया हैं। इस लुक में उर्फी वाकई जहर लग रही हैं। महज 1 घंटे के अंदर ही उर्फी की इन तस्वीरों पर हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक उर्फी के इस लुक से काफी लुभान्वित नजर आ रहे हैं और तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- नाक वाला रिंग सुपर लुक दे रहा हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने वाह लिखकर दिल वाली इमोजी शेयर की हैं।

Hindi banner 02