Varanasi 4

Firing on holi in varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होली पर चली गोली, इलाके में मचा हड़कंप

Firing on holi in varanasi: घायल युवक बृजेश को बी एच यू ट्रामा सेंटर में किया गया भर्ती, हालत गंभीर

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 18 मार्च: Firing on holi in varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होली के उल्लास के बीच, दिनदहाड़े गोलियां तड़तड़ाई (Firing on holi in varanasi) है। पांडेयपुर इलाके में नशे में धुत कुछ लोगों ने होली की मस्ती में नाच रहे बृजेश कुमार सिंह नामक व्यक्ति के ऊपर पांच राउंड फायरिंग कर दी। इसमें से बृजेश को तीन गोलियां उनके सीने में लगीं, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। गोली चलाने के बाद हमलावर भाग खड़े हुए। इस दौरान गोली चलते ही पूरे पांडेयपुर और लालपुर इलाके में हड़कंप मच गया।

गोली की आवाज़ (Firing on holi in varanasi) सुनकर पुलिस ने फौरन इलाके को खाली कराया और रास्ते में जितने भी डीजे बज रहे थे उन सबको बंद कराया। पुलिस ने तत्काल घायल हुए व्यक्ति बृजेश को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल एवं रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया. बृजेश की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां बृजेश की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जाता है कि बृजेश लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र के प्रेमचंद नगर कॉलोनी में रहते हैँ। अस्पताल के बाहर मौजूद पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि गोली (Firing on holi in varanasi) क्यों चलाई गई इस मामले की जानकारी अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि कोई आपसी रंजिश की भी बात अभी तक सामने नहीं आ रही है। पुलिस की आरंभिक जांच में पता चला है कि दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इस पर गुस्साए जितेंद्र ने बृजेश पर ईट-पत्थर से हमला कर दिया। इसके बाद जितेंद्र वहां से चला गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Holi celebration at swaminarayan mandir: कालूपुर के स्वामीनारायण मंदिर में बड़ी धूमधाम से मनाई गई होली

बताया जाता है कि कुछ देर बाद जितेंद्र पुनः वापस आया और पिस्टल से बृजेश के उपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें तीन गोलियां बृजेश के सीने में लगी है. पुलिस के अनुसार घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ट्रामा सेंटर में घायल बृजेश कुमार सिंह पुत्र जगजीत नारायण सिंह ने बताया कि जितेंद्र सिंह नामक मनबढ युवक ने गोलियां मारी है।

जितेंद्र सिंह और मुन्ना सिंह अचानक से शराब के नशे में पहुंचे। देखते ही देखते जितेंद्र सिंह ने उनके ऊपर पिस्टल से 5 गोलियां दाग दी, जिसमें से तीन उन्हें लगी। घायल के अनुसार जितेंद्र सिंह के पास पिस्टल है। बृजेश ने बताया कि उनकी कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं है। मुन्ना सिंह के बारे में बताया गया कि अभी हत्या के मामले में सजा काटकर जेल से रिहा हुआ है. जितेन्द्र कट्टा और भांग का अवैध कारोबार करता है. पुलिस दोनों की गिरफ़्तारी हेतु टीम गठित करके दबीश दे रहीं हैं।

Hindi banner 02