35448705 0d50 413f 8d4e 6d5f48ea855d

Father raped his daughter: वड़ोदरा में हैवान पिता ने खुद की पुत्री संग किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Father raped his daughter: वड़ोदरा में पिता ने अपनी पुत्री से किया दुष्कर्म, 5 महीने का गर्भ रहने से छोड़कर भागा, पुलिस किया गिरफ्तार

वड़ोदरा, 05 फरवरीः Father raped his daughter: गुजरात के वड़ोदरा में पिता-पुत्री के रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आयी है। पिता ने अपनी ही 17 वर्षीय पुत्री को हवश का शिकार बनाया है। पांच महीने का गर्भ रह जाने से उसे सरदार मार्केट के पास छोड़कर फरार हो गया। मामला थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित लड़की की मौसी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की एक साल पहले मौत हुई थी। जिसके बाद वह अपने बहन की लड़की घर लेकर आ गयी थी। हालाकि छह महीने पहले लड़की के पिता उसे अपने साथ ले गये थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Abu Maa sharda puja: शंकर विद्या पीठ में वसंत पंचमी पर देवी मां शारदा की पूजा

पीड़िता ने भी पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उससे कई बार दुष्कर्म किया। उसे पांच महीने का गर्भ है। 2 फरवरी के दिन सरदार मार्केट के पास उसके पिता ने उसे छोड़ दिया और कहा कि जा अपने मौसी के वहां रहना। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का मेडिकल कराया गया है। जिसमें उसके गर्भवती होने की बात सही है। फिलहाल आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

Hindi banner 02