Fake liquor racket

Fake liquor racket busted in ahmedabad: अहमदाबाद में नकली शराब बनाने के रैकेट का पर्दाफाश, पढ़ें पूरी खबर

Fake liquor racket busted in ahmedabad: पीसीबी ने छापा मारकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया

अहमदाबाद, 24 जूनः Fake liquor racket busted in ahmedabad: अहमदाबाद में नकली शराब बनाने के रैकेट का पर्दाफाश (Fake liquor racket busted in ahmedabad) हुआ हैं। दरअसल शहर के सेटेलाइट क्षेत्र में यह रैकेट चलाया जा रहा था। मामले में पीसीबी ने छापा मारकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के सेटेलाइट क्षेत्र में स्थित अभिलाषा अपार्टमेन्ट में यह रैकेट चलाया जा रहा था। पीसीबी ने विदेशी शराब की बोतल और शराब बनाने की सामग्री जब्त की है। माणेक बाद क्षेत्र में विभिन्न ब्रांड के शराब का उत्पादन किया जाता था। बुटलेगरों ने मिलकर सस्ते शराब में कैमिकल, कलर और अन्य नशीली चीजे मिलाकर स्कोच की बोतल को पैक कर ग्राहकों को देते थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. 2002 Gujarat riots case: गुजरात दंगा मामले में प्रधानमंत्री की क्लीन चिट को चुनौती देने वाली याचिका खारिज, पढ़ें पूरी कबर

Fake liquor racket busted in ahmedabad: पीसीबी ने खुफिया जानकारी के आधार पर माणेकबाद के निकट स्थित अभिलाषा अपार्टमेन्ट के एस-2 फ्लैट में छापा मारा। छापे के दौरान पीसीबी ने कमरे से नकली शराब बनाते हुए पाया। इस दौरान मौके से कृणाल मच्छर को हिरासत में ले लिया। इस शराब रैकेट में शामिल दो और आरोपी अभिषेक और धर्मेश अभी फरार है।

Hindi banner 02