Electric Current

Electric Current: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में बड़ा हादसा, करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत

Electric Current: पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं

लखनऊ, 01 सितंबरः Electric Current: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ा हादसा हुआ है। करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई हैं। मृतकों में दो बच्चें और महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Electric Current: मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने छह लोग करंट की चपेट में आ गए। अस्पताल ले जाने पर दो बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया गया। घटना सुबह करीब 10 बजे की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Varanasi Sewapuri Development Campaign: वाराणसी के सेवापुरी विकास अभियान के द्वितीय चरण के विकास कार्यक्रमों की प्राथमिकता निर्धारित

बताया जा रहा है कि राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने एक दुकान के बल्ब का होल्डर लटका हुआ था और उसके ऊपर से तार भी जा रहे हैं। ऐसे में बारिश के चलते दुकान के टिन शेड में करंट उतर आया।

दुकान पर सामान लेने गई दो बच्ची करंट की चपेट में आ गई। उन्हें बचाने के लिए पड़ोसी और फिर बच्चों की मां दौड़ पड़ी तो वह भी करंट की चपेट में गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों में कोहराम मच गया है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें