Devendra

Devendra fadnavis targets AAP: गुजरात में आम आदमी पार्टी पर देवेंद्र फडणवीस ने कसा तंज, कहा- जैसे शादियों में…

Devendra fadnavis targets AAP: जैसे शादियों में बिना न्योते के नाचने वाले आते हैं वैसे ही AAP गुजरात में आईः फडणवीस

अहमदाबाद, 19 नवंबरः Devendra fadnavis targets AAP: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। अबकी बार भाजपा-कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी मैदान में हैं। इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसी कड़ी में आज गुजरात दौरे पर आ रहे हैं। यहां वे कई जनसभाओं को संबोधित भी करेंगे।

वहीं दूसरी ओर आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात के दौर पर आ चुके हैं। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा है कि राज्य में 8 दिसंबर को होने वाले चुनाव परिणामों में आप की ही जीत निश्चित हैं। केजरीवाल की जीत पर दावा करने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आप पर निशाना साधा हैं। उन्होंने राज्य के भावनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए आप की तुलना शादियों में बिना बुलाए नाचने वालों से की।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा कि, जब भी कोई शादी होती है तो शादी में डांसर बिना न्योते के वहां पहुंच जाते हैं। हम उन्हें नहीं बुलाते हैं, लेकिन वे फिर भी आते हैं और फिर चले जाते हैं। ठीक इसी तरह गुजरात में भी आप नाचने वालो की तरह आए हैं। ये गुजरात में आए हैं और वहां को लोगो से कई बाते कहीं हैं. इसी तरह ये गोवा में भी आए थे और वहां भी आप कुछ नहीं कर पाई थी। फडणवीस ने कहा कि झूठे वादे करना और झूठ बोलने के लिए तो आप को ओलंपिक अवॉर्ड मिल जाना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा….. Railway crossing closed: आदरज मोती-गांधीनगर के बीच स्थित रेलवे क्रॉसिंग ने. 12 रहेगा बंद, जानें पूरा विवरण…

Hindi banner 02