Demolition Against illegal Plotting By VDA

Demolition Against illegal Plotting By VDA: वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध की गई ध्वस्तीकरण

Demolition Against illegal Plotting By VDA: वाराणसी जोन 2 की प्रवर्तन टीम ने सारनाथ में किया ध्वस्तीकरण कारवाई

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 25 सितंबर: Demolition Against illegal Plotting By VDA: वी डी ए उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल के निर्देश पर अवैध प्लाटिंग और निर्माण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की करवाई निरंतर जारी है। इसी क्रम में वाराणसी विकास प्राधिकरण, वाराणसी जोन-2 की प्रवर्तन टीम द्वार सारनाथ में अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सम्पादित की गयी।

अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही वार्ड- सारनाथ के अंतर्गत ग्राम-परशुरामपुर में लगभग 05 बीघा में बिना ले-आउट स्वीकृत कराये अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। उपरोक्त स्थल पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। इस अभियान का नेतृत्व अवर अभियंता, जे०पी० गुप्ता ने किया।

उपाध्यक्ष गोयल ने आम जन-मानस से अपील की है कि, वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आउट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना, किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जायेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Satyendar Jain Bail Extended: सत्येंद्र जैन को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने अंतरिम जमानत इस तारीख तक बढ़ाई

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें