abu attack

Deadly attack on sunil acharya in Abu: पत्रकार व माउंट आबू नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष आचार्य पर हुए जानलेवा हमले को लेकर के विभिन्न संगठनों ने सौपा ज्ञापन

Deadly attack on sunil acharya in Abu: ज्ञापन सौप कड़ी कार्यवाही की माँग

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 28 दिसंबरः Deadly attack on sunil acharya in Abu: पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में सोमवार की देर शाम को जमानत (पैरोल पर) पर छुटे अपराधी राकेश अग्रवाल (उर्फ बॉबी) उसके छोटे भाई रिंकू अग्रवाल सहित सात-आठ जनों ने नक्की झील पर पत्रकार व नगर पालिका माउण्ट आबू में नेता प्रतिपक्ष सुनील आचार्य में जानलेवा हमला किया था।

अस्पताल में दौरान ए इलाज़ सुनील आचार्य ने इन सभी आरोपियों के द्वारा जानलेवा हमला करने की जानकारी देते हुए घटनाक्रम की जानकारी प्रदान की थी। इसी को लेकर के मंगलवार को माउंट आबू जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के जिलाध्यक्ष भास्कर अग्रवाल सहित मौजूद पत्रकारों, विप्र ब्राह्मण समाज, भाजपा के जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, क्षेत्रीय विधायक समाराम गरासिया मण्डल अध्यक्ष टेक चन्द भम्भाणी सहित उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपखण्ड अधिकारी अभिषेक सुराणा को अलग-अलग ज्ञापन सौप कर के अपराधियों के विरुद्ध सख़्त कार्यवाही की मांग की।

abu police

प्रतिनिधि मण्डल ने उपखण्ड प्रशासन को अवगत करवाया कि, इसके पूर्व में आरोपी एवम आदतन अपराधी रहे राकेश अग्रवाल उर्फ़ बॉबी ने पूर्व पालिकाध्यक्ष जालम गिरी के वर्ष 2009 में दुर्भावनापूर्णक मारपीट की थी। इसी घटनाक्रम में आरोपी ने अपने भाई के सहयोग से वर्ष 2018 में पत्रकारों पर जानलेवा हमला करवाया था और सोमवार को पुनः इसी घटनाक्रम की पुनरावृत्ति करते हुए पत्रकार व भाजपा नेता पर सात-आठ जनों के साथ मिलकर के जानलेवा हमला किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ahmedabad division Railway employees honored: अहमदाबाद मंडल के 02 रेल कर्मचारी रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित

उल्लेखनीय है कि, अपनी क्रैडिट सोसायटी में निवेशकों व जमाकर्ताओं की परिपक्वता पर जमा धन नही लौटाने के अपराध में पहले ही अपराधी जमानत पर छुटा था और जल्द ही उसने इस अपराध कारित किया। जिसको लेकर के आमजन के स्थानीय संगठनों में तीव्र रोष व्याप्त है।

वहीं पर क्षेत्रीय विधायक समाराम गरासिया व भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने उपखण्ड अधिकारी से इस सन्दर्भ में भेंट कर सम्बंधित अपराधी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की माँग की। उपखण्ड अधिकारी अभिषेक सुराणा ने भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारियां देते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही। साथ ही सभी के विरुद्ध जानलेवा हमला सहित अन्य गम्भीर धाराओं में अपराध दर्ज कर कड़ी कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया।

Whatsapp Join Banner Eng