Cylinder blast in vadodara: गुजरात के वड़ोदरा में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से इतने लोगों की हुई मौत…

Cylinder blast in vadodara: इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है, वहीं अन्य पांच लोग घायल हुए

वड़ोदरा, 01 अक्टूबरः Cylinder blast in vadodara: गुजरात के वड़ोदरा में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां दीवालीपुरा क्षेत्र के देवनगर सोसाइटी की बिल्डिंग में कल (शुक्रवार) एक घर में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग गैस सिलिंडर फटने की वजह से लगी हैं। घटना में दो महिलाओं की मौत हुई है, वहीं अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

वहीं आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां घटनास्तल पर पहुंची थी। दमकल अधिकारियों के बताए अनुसार विस्फोट के कारण आसपास के 12 घरों को काफी नुकसान पहुंचा हैं। काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया हैं। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि इस तरह के विस्फोट को संदिग्ध विस्फोट कहा जाता हैं। उन्होंने बताया कि ऐसा विस्फोट तब होता है जब एलपीजी सिलेंडर में रिसाव हो गया हो, जिससे सिलेंडर की गैस लगातार लीक हो रही हो। वहीं ये पूरे कमरे में फैल सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shardiya navratri 2022: आज होगी मां कात्यायनी की पूजा, यहां जानें नवरात्रि के छठे दिन की विशेष बातें…

Hindi banner 02