Surat

Crime branch arrested one person in surat: सूरत में कबूतरबाजी करने वाला शख्स क्राइमब्रांच के शिकंजे में, पढ़ें पूरी खबर…

Crime branch arrested one person in surat: आरोपी ने एक-दो नहीं बल्कि 30 लोगों को विदेश भेजने की लालच देकर करोड़ों रुपए ऐंठ लिये

सूरत, 20 अगस्तः Crime branch arrested one person in surat: देश से विदेश जाने का लोगों में काफी क्रेज रहता है। इसके लिए कई लोग तो मुंह मांगी रकम भी देने को तैयार हो जाते हैं।करोड़ों रुपए कर्जा कर भी विदेश जाने वालों की संख्या कम नहीं है। ऐसे में लोगों की भावनाओं का लाभ उठाकर ठगने वालों की कमी नहीं है। इस बीच सूरत में क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसने विदेश भेजने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए ऐंठ लिये।

सूत्रों के मुताबिक सूरत में कबूतरबाजी करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया गया हैं। कनाडा और अमेरिका भेजने की लालच देकर धोखाधड़ी की होने की जानकारी सामने आई है। क्राइमब्रांच की टीम ने आरोपी इरफान फारुक उमेरजी को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया।

आरोपी ने एक-दो नहीं बल्कि 30 लोगों को विदेश भेजने की लालच देकर करोड़ों रुपए ऐंठ लिये। इस तरह उसके द्वारा 6.59 करोड़ रुपए की धोखाधडी की जानकारी सामने आई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इसमें कोई और भी शामिल है या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sonam kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बनी मां, जानें किसे दिया जन्म…

Hindi banner 02