CR Patil

CR patil statement: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सीआर पाटिल का बड़ा बयान, कहा- महिलाओं को…

CR patil statement: चुनाव में महिलाओं को मिल सकती हैं ज्यादा टिकटः सीआर पाटिल

गांधीनगर, 05 सितंबरः CR patil statement: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। राज्य में इस वक्त भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी को जीताने के लिए जुट गए है। ऐसे में विधानसभा चुनाव निकट आते ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील ने एक बड़ी घोषणा की हैं। उन्होंने चुनाव में महिलाओं को अधिक टिकट देने का संकेत दिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव घोषित होने पर उम्मीदवारों की चयन की प्रक्रिया की जाएगी। पीएम मोदी और गृहमंत्री गुजरात के सभी अग्रणियों को जानते है। पीएम मोदी की हर बार इच्छा रही है कि महिलाओं को अधिक टिकट मिले। चुनाव में जीत सके ऐसी महिलाओं को टिकट दिया जाएगा।

बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटील जूनागढ़ में जिला दूध उत्पादक संघ की वार्षिक साधारण सभा में हाजिर रहे। इस बैठक में गुजरात कृषि बैंक के चेयरमैन डोलरभाई कोटेचा, पूर्व मंत्री जशा बारड, सांसद राजेश चुडास्मा तथा जूनागढ़ जिला सहकारी अग्रणी और भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

क्या आपने यह पढ़ा…. India gov sent notice to wikipedia: खालिस्तान से जोड़ा गया अर्शदीप सिंह का नाम; सरकार ने विकिपीडिया को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला…

Hindi banner 02