RAJU

Raju srivastav health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर सामने आई खुशखबरी, सुनकर झूम पड़ेंगे फैंस….

Raju srivastav health update: पिछले 25 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं राजू, फैंस के लिए आई यह खुशखबरी….

मनोरंजन डेस्क, 05 सितंबरः Raju srivastav health update: पूरी दुनिया को अपनी अदाकारी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव इन दिनों जिदंगी की जंग लड़ रहे हैं। पिछले 25 दिनों से वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। यहां उनका डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में इलाज चल रहा हैं। कॉमेडियन जब से अस्पताल में भर्ती हैं तब से फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बीच-बीच में अभिनेता की सेहत को लेकर कई हेल्थ अपडेट्स भी सामने आए। इनसे कभी फैंस की चिंता कम हुई तो कभी चिंता दोगुनी हो गई। इस बीच अब कॉमेडियन की सेहत को लेकर नया अपडेट आया है। ये अपडेट उनके फैंस की चिंता को थोड़ा कम जरूर कर सकता है। आइए जानें….

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अजीत सक्सेना ने नई जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि- ‘राजू श्रीवास्तव के हाथ पैर अब हिलने लगे हैं। वो अब आंख खोलकर पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखते हैं और उनके हाथ को छूकर बात करने की कोशिश करते हैं। ऐसा करके वो ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे।’

केवल पत्नी को मिलने की अनुमति

उन्होंने कहा कि ‘इंफेक्शन से बचाव करने के लिए फिलहाल राजू श्रीवास्तव की पत्नी उनसे मिलने जाती हैं। वो अपने हाथ पांव हिला रहे हैं. हम सबको पूरी उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा है।’

बता दें कि 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान अभिनेता बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, किंतु इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था। अब अभिनेता की सेहत में पहले से काफी अधिक सुधार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR patil statement: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सीआर पाटिल का बड़ा बयान, कहा- महिलाओं को…

Hindi banner 02