Courier loot edited

Courier: सुरेन्द्रनगर में कुरियर कर्मचारी की लूट

Courier: गुजरात के सुरेन्द्रनगर में कुरियर कर्मचारी के आंख मिर्च का पावडर झोंकर 50 लाख की लूट


अहमदाबाद, 16 अप्रैल:Courier: गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले के थानगढ की कुरियर के एक कर्मचारी से 50 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। एक्टीवा पर जा रहे कुरियर कर्मी की आंख में मिर्च का पावडर झोंकर तीन शख्स मोटरसाइकिल पर रुपयों से भरा बेग छिनकर भाग गये। तीनों आरोपी सीसीटीवी फुटेज में जाते हुए दिखाई दे रहे है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबादी कर दी है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक सुरेन्द्रनगर जिले के थानगढ़ की महालक्षी शेरी में रहते भरतभाई धीरलाल दवे ने सुरेन्द्रनगर पुलिस कंट्रोल रुम में शुक्रवार सुबह फोन कर कहा कि थानगढ़ में रहते विरलभाई हसमुखभाई गाँधी अपने घर से 50 लाख रुपये लेकर एक्टीवा पर कुरियर (Courier) आफिस जा रहे थे। इस दौरान वे थानगढ़ के डाक्टर राणा क्लीनिक के पास पहुंचते थे। कि सामने से आ रहे तीन शख्सों ने उनकी आंख मिर्चा का पावडर डाल दिया। उनकी आंख में जलह होने का फायदा उठाकर आरोपियों ने एक्टिवा पर रखे 50 लाख रुपये का बैग लेकर भाग गये।

ADVT Dental Titanium

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज जारी हो गया है। तीन एक ही बाइक पर आये थे। तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए सुरेन्द्रनगर सहित राजकोट सिटी, ग्राम्य, मोरबी, अहमदाबाद सिटी और ग्राम्य, बोटाद, अमरेली, जामनगर, भावनगर, मेहसाणा, पाटण, कच्छ और गांधीधाम जिलों में नाकाबंदी के आदेश दिये गये है।

Advertisement

यह भी पढ़े…..अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे में मिले हजारो चेक बाउन्स