Bharat Singh Solanki

Congress leader love with bjp leader: कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी एक बार फिर विवादों में, पढ़ें पूरी खबर

Congress leader love with bjp leader: कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी का भाजपा नेत्री आरती पटेल संग प्रेम संबंध, ऑडियो क्लीप हुई वायरल

अहमदाबाद, 02 मार्चः Congress leader love with bjp leader: गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी हमेशा विवादों में रहे हैं। उनकी पत्नी ने कई बार उनके खिलाफ शिकायत की है। हालांकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी को लेकर एक और विवाद छिड़ गया है। भरतसिंह सोलंकी का कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है। बताया जाता है कि उनका आरती पटेल नाम की महिला से प्रेम संबंध था। आरती पटेल का बोरसाद नगर पालिका की भाजपा अध्यक्ष होने का दावा है।

भरतसिंह सोलंकी और आरती पटेल के बीच बातचीत का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें भरतसिंह सोलंकी आरती पटेल को व्हाट्सएप कॉल करने के लिए कह रहे हैं। आखिर क्या पक रहा है दोनों के बीच। लेकिन जो भी बातचीत हुई है वह प्यार भरी है। आरतीबेन भी भरतसिंह सोलंकी के सवालों का जवाब दे रही हैं। आरती पटेल फोन की शुरुआत में कह रही हैं कि तुम ठीक हो तो हम भी ठीक…’ हालांकि देश की आवाज न्यूज चैनल इस ओडियो क्लीप की पुष्टि नहीं करता है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Best Freight Loading by Western Railway: पश्चिम रेलवे ने 2015 के बाद से फरवरी महीने में अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ माल लदान

सोशल मीडिया पर वायरल हुए भरतसिंह सोलंकी के कथित ऑडियो क्लिप के बारे में गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने कहा, “इस एक क्लिप के खिलाफ बीजेपी के नलिया कांड को देखें। बीजेपी पदाधिकारियों के वीडियो और क्लिप हर हफ्ते आते हैं। इसमें कांग्रेस, बीजेपी नहीं ये लोग राक्षस हैं, राक्षस जो अपनी बेटी के साथ ऐसा कर रहे हैं उन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए। जो कुछ भी है उसकी जांच कर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Hindi banner 02