CM bhupendra Patel

CM patel’s new government sworn: नए मंत्रिमंडल का शपथग्रहण टला, अब कल होगा शपथ

CM patel’s new government sworn: मुख्यमंत्री पूरे मंत्रिमंडल का बदलाव चाहते हैं जिसे लेकर पार्टी के कई नेता नाखुश बताए जा रहे हैं

अहमदाबाद, 15 सितंबरः CM patel’s new government sworn: गुजरात में नेतृत्व में बदलाव के बाद आज होने वाला कैबिनट का विस्तार टाल दिया गया हैं। सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट विस्तार करने से पहले पार्टी में अंदरूनी कलह की बातें भी सामने आ रही हैं। कार्यक्रम गांधीनगर स्थित राजभवन में होगा।

CM patel’s new government sworn: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री पूरे मंत्रिमंडल का बदलाव चाहते हैं जिसे लेकर पार्टी के कई नेता नाखुश बताए जा रहे हैं और इसी वजह से पहले मंत्रियों का शपथग्रहण दोपहर में होना था लेकिन अब इसे कल दोपहर तक के लिए टाल दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Camps organized abu: औपचारिक शुरूआत, जन जन काम नहीं, केवल मिल रहा आश्वासन

Advertisement

भूपेंद्र पटेल के इस फैसले से पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, मौजूदा डिप्टी सीएम नितिन पटेल और मंत्री भूपेंद्र चुडास्मा नाराज बताए जा रहे हैं। 90 प्रतिशत से अधिक मंत्रियों को हटाने पर विचार किया जा रहा हैं। सिर्फ एक या दो मंत्री को ही दूसरा मंत्री बनाया जाएगा। कई विधायक पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के घर पहुंच रहे हैं।

CM patel’s new government sworn: मंत्रिमंडल में कई नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है। साथ ही कई महिलाओं को भी जगह मिल सकती हैं। जातीय समीकरण को बिठाने के साथ अच्छी छवि के नेताओं को मंत्रिमंडल में खास तवज्जो दिए जाने की रणनीति है।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.