hemant soren

CM Hemant Soren: श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन

CM Hemant Soren: रांची के मोरहाबादी मैदान में कृष्ण जन्माष्टमी आयोजन समिति, रांची द्वारा आयोजित श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन(CM Hemant Soren) ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर राज्य वासियों की सुख, समृद्धि एवं उन्नति की कामना की।

रांची, 01 सितम्बर: CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज रांची के मोरहाबादी मैदान में कृष्ण जन्माष्टमी आयोजन समिति, रांची के द्वारा आयोजित कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि खराब मौसम और बारिश के बावजूद यहां उपस्थित भक्तजनों का उत्साह कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता को सफलता पूर्वक संपन्न कराया है। मैं यहां उपस्थित सभी भक्तजनों का इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु धन्यवाद देता हूं।

CM Hemant Soren, krishna janmashtami,

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मुझे भगवान कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिला है। आज देश और देश के बाहर भी कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जा रहै है। आज के इस पावन अवसर पर राज्य के भीतर कई जगहों पर बड़ी समूहों द्वारा कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है, भगवान कृष्ण के भक्तजन अपने-अपने घरों पर भी इस पर्व को काफी श्रद्धापूर्वक मना रहे हैं। यह पर्व भगवान श्री कृष्ण के प्रति अटूट विश्वास और श्रद्धा का पर्व है।

MoU between Gati Shakti University & Airbus: गति शक्ति विश्वविद्यालय वडोदरा और एयरबस के बीच एयरोस्पेस शिक्षा और अनुसंधान के लिए समझौता ज्ञापन

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि आज श्री कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर मैं राज्य एवं देशवासियों को अपनी ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। आने वाले वर्षों में भी श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी कार्यक्रम और मजबूती और उत्साह के साथ हम सभी लोग मनाएंगे ऐसा मुझे पूरा विश्वास है। एक बार यहां उपस्थित सभी भक्तजनों को पुनः मैं अपनी ओर से शुभकामनाएं देता हूं।

इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, विधायक अनूप सिंह विधायक राजेश कच्छप, कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक राजीव रंजन प्रसाद सहित अन्य गणमान्य लोग एवं भक्तजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें