CM Bhupendra Patel Inaugurated Pond in Sanand

CM Bhupendra Patel Inaugurated Pond in Sanand: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने साणंद तहसील के झोलापुर गांव में तालाब का लोकार्पण किया

CM Bhupendra Patel Inaugurated Pond in Sanand: लेक ब्यूटीफिकेशन के अंतर्गत कायाकल्प किए गए तालाब को ग्रामीणों के लिए खोल दिया गया

गांधीनगर, 13 फरवरीः CM Bhupendra Patel Inaugurated Pond in Sanand: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने आज अहमदाबाद जिले की साणंद तहसील के झोलापुर गांव में तालाब का लोकार्पण किया। लेक ब्यूटीफिकेशन (तालाब सौंदर्यीकरण) के अंतर्गत कायाकल्प किए गए तालाब को मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के लिए खोल दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… Special Train Trips Extended: पश्चिम रेलवे द्वारा भुज-साबरमती स्‍पेशल ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

यहां बच्चों के लिए बाल क्रीड़ांगण भी बनाया गया है। इसके अलावा, यहां कम्यूनिटी हॉल तथा श्मशान गृह का भी नवीनीकरण किया गया है। उल्लेखनीय है कि यू.एन.एम. फाउंडेशन (टोरेंट ग्रुप) के सहयोग से झोलापुर गांव में तालाब, बाल क्रीड़ांगन, कम्यूनिटी हॉल और श्मशान गृह का नवीनीकरण किया गया है। यह नवीनीकरण लगभग 3.50 करोड़ रुपए के खर्च से किया गया है।

इस अवसर पर स्थानीय विधायक कनुभाई पटेल, अहमदाबाद जिला कलेक्टर प्रवीणा डी.के., जिला विकास अधिकारी विदेह खरे, जिला भाजपा अध्यक्ष हर्षदगिरी गोसाई तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें