Chetan Yadav

Chetan Yadav deported by police: रघुनाथ स्कूल के ट्रस्टी का पुत्र चेतन यादव दो साल के लिए अहमदाबाद से तड़ीपार

Chetan Yadav deported by police: आये दिन शराब पीकर स्कूल में करता था हंगामा

अहमदाबाद, 25 नवंबरः Chetan Yadav deported by police: अहमदाबाद के एक हिंदी स्कूल के ट्रस्टी को स्कूल में आए दिन नशा करके जाने और हंगामा करने के मामले में 3 जिलों अहमदाबाद, गांधीनगर व खेडा से तड़ीपार कर दिया गया। ट्रस्टी चेतन यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का रहने वाला है। वह अहमदाबाद में रघुनाथ हिंदी हाई स्कूल के संस्थापक एवं ट्रस्टी रामकृष्ण यादव का पुत्र है।

Chetan Yadav deported by police: अहमदाबाद की हिंदी स्कूल रघुनाथ हाई स्कूल के संस्थापक संचालक रामकृष्ण यादव के पुत्र को पुलिस ने तड़ीपार कर दिया है। पुलिस ने चेतन यादव को अहमदाबाद, गांधीनगर और खेड़ा जिले से दो साल के लिए तड़ीपार कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चेतन यादव के खिलाफ कई मामले दर्ज होने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Nation’s consciousness: देश की चेतना स्वदेशी की जगह परदेश की ओर अभिमुख होती गई: गिरीश्वर मिश्र

शहर के सरसपुर क्षेत्र में मीठापली दरवाजा के पास रहता चेतन यादव आये दिन शराब पीकर स्कूल आता था और शिक्षकों से मारपीट करता था। इस आरोप में बापुनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। लेकिन जेल से छुटने के बाद वह शराब पीकर स्कूल पहुंच जाता था और हंगामा करता था।

बापुनगर पुलिस थाने के पीआई गढ़वी ने बताया कि रघुनाथ हिन्दी हायर सेकंडरी स्कूल के ट्रस्टी स्वर्गीय रामकृष्ण यादव का पुत्र चेतन यादव के खिलाफ कई शिकायत मिलने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। उसे अहमदाबाद, गांधीनगर और खेडा जिले से तड़ीपार कर दिया गया है। वह फिलहाल अपने वतन उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला, गांव विशम्भरपुर में है। दो साल तक उसे इन तीनों जिलों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है।

Whatsapp Join Banner Eng