Kriti patel

Case registered against kirti patel: टिकटॉक के जरिए मशहूर हुई सूरत की कीर्ति पटेल के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

Case registered against kirti patel: कीर्ति पटेल के खिलाफ युवती से मारपीट करने का लगा आरोप

सूरत, 25 फरवरीः Case registered against kirti patel: सोशल मीडिया पर स्टार बनीं सूरत की कीर्ति पटेल का एक और विवाद सामने आया है। दरअसल अहमदाबाद की एक युवती ने कीर्ति पटेल के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सेटेलाइट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस ने कीर्ति पटेल तथा उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के राणीप में रहती 27 वर्षीय युवती ब्युटी पार्लर चलाती है और वह इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती है। 6 महीने पहले वह इंस्टाग्राम में अपने दोस्त के साथ लाइव हुई थीं। उस दौरान टिकटॉक से मशहूर सूरत की कीर्ति पटेल अचानक इस युवती की मां को गाली देने लगी। इस मामले में उसने अहमदाबाद सायबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवायी थी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Russia-Ukraine war update: यूक्रेन की राजधानी कीव तक पहुंची रूसी सेना, जानें अन्य ताजा अपडेट

हालांकि 21 फरवरी की रात युवती घर से इंस्टाग्राम में लाइव थी। उस दौरान किसी ने कमेन्ट किया कि आपकी गाड़ी के कांच टूट गये है। जिससे युवती फ्लैट के नीचे पार्क गाड़ी देखने गयी तो एक युवती ने कहा कि वे नीचे नहीं जाये उसकी गाड़ी के कांच किसी ने तोड़ दिये है और वहां कई लोग खड़े है। हालांकि इसके बाद भी वह नीचे गई।

नीचे जाने के बाद वह एसजी हाईवे कर्णावती क्लब के बगल में खेतलापा टी स्टॉल पर गई। वह कार में थी तभी अचानक शीशा टूटने की आवाज आई। तभी किसी ने उसके सिर पर वार किया। उसने पीछे मुड़कर देखा तो कीर्ति पटेल के हाथ में लोहे का पाइप थी और उसके साथ कई लोग थे। जिन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। युवती ने इस संबंध में सेटेलाइट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है।

Hindi banner 02