BRTS bus

BRTS Income: अहमदाबाद में एएमटीएस-बीआरटीएस की आवक में भारी कमी, जानिए क्या है वजह

BRTS Incoming: तीसरी लहर की संभावानाओं के चलते अहमदाबाद मनपा ने वैक्सीनेशन पर अधिक जोर दिया है

अहमदाबाद, 22 सितंबरः BRTS Incoming: अहमदाबाद में वैक्सीन नहीं लगाने वालों के लिए सार्वजनिक स्थलों व एएमटीएस तथा बीआरटीएस की बसों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है। अब इस प्रतिबंध का मनपा की तिजोरी पर बड़ा असर पड़ रहा है। दरअसल वैक्सीन सर्टिफिकेट मांगने से बचने के लिए लोग निजी व ऑटो रिक्शा में ज्यादा सफर कर रहे है। जिसके कारण सरकारी बसों में यात्रियों की संख्या 30 प्रतिशत कम हो गई है।

BRTS Incoming: कोरोना की तीसरी लहर की संभावानाओं के चलते अहमदाबाद मनपा ने वैक्सीनेशन पर अधिक जोर दिया है। शहर में ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाये इसके लिए प्रशासन ने कई उक्त कदम भी उठाये है।

क्या आपने यह पढ़ा… Narendra giri samadhi: नरेंद्र गिरि को दी गई भू-समाधि, सैकड़ों की संख्या में साधु-संत मौजूद

इसलिए प्रशासन ने वैक्सीन नहीं लेने वालों पर सार्वजनिक पार्कों व स्थलों सहित शहर की सरकारी बसों में यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। जिसके चलते बसों प्रशासन द्वारा लोगों से वैक्सीनेशन की सर्टिफिकेट मांगे जा रहे है। जो व्यक्ति सर्टिफिकेट दे रहा है उसे ही यात्रा करने की मंजूरी दी जा रही है।

एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक वैक्सीन सर्टिफिकट की चैकिंग के कारण एएमटीएस और बीआरटीएस में यात्रियों की संख्या सामान्य दिनों की तुलना में 30 फीसदी कम हो गई है। वहीं पार्कों व सार्वजनिक स्थलों पर भी लोग वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाने के चलते नहीं आ रहे है।

Whatsapp Join Banner Eng