BJP

BJP win gandhinagar municipal election: गांधीनगर मनपा में भाजपा की शानदार जीत, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

BJP win gandhinagar municipal election: गांधीनगर के 11 वार्डों के 44 बैठकों के लिए कुल 162 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे

गांधीनगर, 05 अक्टूबरः BJP win gandhinagar municipal election: गुजरात में गांधीनगर निकाय चुनाव में भाजपा को भारी जीत मिली हैं। कुल 44 सीटों के लिए हुए चुनाव में भाजपा 41 सीटों पर विजयी हुई हैं। वहीं कांग्रेस के हिस्से में 2 और आम आदमी पार्टी को 1 सीट मिली हैं। उल्लेखनीय है कि गांधीनगर के 11 वार्डों के 44 बैठकों के लिए कुल 162 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे।

BJP win gandhinagar municipal election: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बधाई देते हुए कहा कि भाजपा चुनावलक्षी पार्टी नहीं है वह पूरे समय जनता की सेवा करने में विश्वास करती हैं। भाजपा कार्यकर्ता पूरे साल लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं तथा पार्टी के बड़े नेता से लेकर जमीन से जुड़े कार्यकर्ता सब समान भाव से एक साथ मिलकर काम करते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Social media server down: इस वजह से ठप हो गया था इंस्टा, फेसबुक और व्हाट्सएप, पढ़ें पूरी खबर

BJP win gandhinagar municipal election: आम आदमी पार्टी के साथ इस बार त्रिकोणीय चुनावी जंग थी। किंतु चुनाव परिणाम से स्पष्ट हो गया है भाजपा एकतरफा जीती हैं। इस विजय पर भाजपा के नेताओं की प्रतिक्रिया है कि उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगा था और जनता हमेशा भाजपा के साथ रही हैं। इनका मानना है कि आम आदमी पार्टी से भाजपा को कोई विशेष फर्क नहीं पड़ा हैं।

भाजपा के कार्यकर्ताओं का विजय जश्न शुरू हो गया हैं। भाजपा और उसके समर्थक ढोल-नगारे की धुन पर नाचने के साथ ही एक-दूसरे को अबीर-गुलाल भी लगा रहे हैं। बता दें कि गांधीनगर नगर निगम चुनाव में रविवार को हुए मतदान का अंतिम आंकड़ा 56.24 फीसदी रहा था।

Whatsapp Join Banner Eng