Madhu thambnail

पत्रकार के सवाल पर तिलमिलाये भाजपा के विधायक (BJP MLA), दे डाली धमकी

BJP MLA

विधायक (BJP MLA) मधु श्रीवास्तव एक बार फिर विवाद में है। उन्होंने सवाल पुछने पर मीडिया कर्मी को ठोकने की यानि जान से मारने की धमकी दी है।

वडोदरा, 08 फरवरी: गुजरात के वघोडिया से भाजपा के दबंग विधायक (BJP MLA) मधु श्रीवास्तव एक बार फिर विवाद में है। उन्होंने सवाल पुछने पर मीडिया कर्मी को ठोकने की यानि जान से मारने की धमकी दी है। यह पहली बार नहीं जब उन्होंने मीडिया कर्मी के साथ ऐसा व्यवहार किया हो इससे पहले भी उन्होंने मीडिया कर्मियों को धमकी दी है। इसका वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

दरअसल गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव 21 फरवरी को होने वाले है। भाजपा (BJP MLA) ने मधु श्रीवास्तव के पुत्र दीपक श्रीवास्तव को इस बार टिकट नहीं दिया है। जिससे उनके पुत्र ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इस बार उनके बेटे के सामने उन्ही की पार्टी भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी मैदान में है। इस सिलसिले में मीडिया कर्मियों ने मधु श्रीवास्तव से सवाल किया तो जवाब देने के बजाय वे सीधे मीडिया कर्मियों पर गुस्से हो गये ।

उन्हेंने सवाल पुछने वाले एक पत्रकार को अपने आदमियों से कहकर ठोकने की धमकी दे डाली। इसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल इस संबंध में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें की जा रही है। जनता के प्रतिनिधि द्वारा इस तरह की धमकी देने से लोगों में आक्रोष फैल गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

यह भी पढ़े…..पीआरएस काउंटर टिकटों को रद्द कराने (Ticket cancel) और किसी भी काउंटर से रिफंड प्राप्त करने की समय-सीमा बधाई गई