Minority bjp abu protest out side

BJP Minority Morcha: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने सौपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

BJP Minority Morcha: ज्ञापन में राजस्थान के मुख्यमंत्री से 25 सूत्री माँगो के समाधान की माँग ।

रिपोर्ट: किशन वासवानी
माउंट आबू, 24 जून:
BJP Minority Morcha: माउंट आबू के उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने सिरोही जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष साबिर कुरैशी के नेतृत्व में राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम अपनी 25 सूत्री माँगो का लेकर के ज्ञापन सौपा ।

BJP Minority Morcha: ज्ञापन में प्रदेश के प्रदेश की गहलोत सरकार पर यह आरोप लगाते हुए लिखा गया है कि अल्पसंख्यक छात्रों के साथ पिछले 2 वर्षों से भेदभाव किया जा रहा है जिससे उनके शिक्षण कार्य पर प्रभाव पड़ा है वह छात्र छात्राएं अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ चुके हैं । साथ ही उन्हें एजुकेशन लोन भी नहीं मिल पा रहे हैं ।

क्या आपने यह पढ़ा….Kabir Jayanti:सांच ही कहत और सांच ही गहत है !

BJP Minority Morcha: इसी प्रकार से राजस्थान वक्फ बोर्ड की कुल 69 संपत्तियों को चिन्हित किया गया जिस से 4 महीने का किराया आ रहा है । इनमें से भी 34 वक्त संपत्तियों का पीडब्ल्यूडी के द्वारा किराया निर्धारण किया गया है । 21 करोड़ रुपए की राज्य सरकार बकाया चल रहा है । इसी प्रकार से राज्य सरकार के द्वारा छात्रवृत्ति या बंद करना निशुल्क कोचिंग बंद करना व केंद्र सरकार के द्वारा जो भी पैसा मिला है उसे अपनी नाम से प्रचारित करने सहित अन्य 25 कार्यों के आरोप लगाए गए ।

BJP Minority Morcha, mount abu

इन के अलावा 25 सूत्री माँगो को ज्ञापन में उल्लेखित कर उनके समाधान की मांग की गई हैं

ज्ञापन देते समय भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की (BJP Minority Morcha) जिला अध्यक्ष मोहम्मद साबिर कुरेशी माउंट आबू मंडल अध्यक्ष टेकचंद भम्भाणी,सदर गरीब मोहम्मद मुख्त्यार खान पार्षद सुनील आचार्य मंगल सिंह ,धीरज सोलंकी भास्कर अग्रवाल अजीत सिंह महेंद्र सिंह परमार मनदीप सिंह ,पूर्व पालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर, आईटी सैल के अक्षय चौहान, सुरेंद्र गिरी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।