Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Big racket busted in surat: सूरत में देह व्यवसाय के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, पढ़ें पूरी खबर

Big racket busted in surat: बांग्लादेशी नागरिकों को खेत के माध्यम से भारत में घुसाने और युवतियों को देह व्यवसाय के धंधे में धकेले जाने का मामला सामने आया

सूरत, 10 मईः Big racket busted in surat: सूरत रेलवे पुलिस ने बांग्लादेश के नागरिकों को भारत में अवैध रुप से घुसाने के एक बड़े रेकेट का पर्दाफाश किया है। सूरत रेलवे पुलिस ने ट्रेन से बांग्लादेशी युवक और युवतियों को पकड़ा है। पुलिस की पूछताछ में एक बड़े षडयंत्र का खुलासा हुआ है।

Big racket busted in surat: मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेशी नागरिकों को खेत के माध्यम से भारत में घुसाने और युवतियों को देह व्यवसाय के धंधे में धकेले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में एक युवक के फर्जी आधार कार्ड भी बनाया गया होने का खुलासा हुआ है। बताया गया है कि फर्जी आधारकार्ड 1500 रुपए में बनाया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Know about local trains: जानें क्या होता है जब बिना रूके चलने वाली लोकल ट्रेनें कार शेड और नाइट स्टैबलिंग डिपो में रखरखाव के लिए जाती हैं

Advertisement

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी सूरत एसओजी पुलिस ने बांग्लादेशी युवतियों से देह-व्यवसाय करवाने के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया था। इसमें सूरत एसओजी पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर सिटी बस स्टेशन से एक किशोरी को पकड़कर उसे देह-व्यवसाय में धकलने वाले दम्पति तथा सूरत तक लाने वाले दलाल को पकड़ा था। वहीं, बांग्लादेश के दलाल को वांटेड घोषित किया था।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.