09fada2d fff0 4a9e 9135 f997a0cc87d9 edited

गुजरात: भरुच (Bharuch hospital fire) के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में आग, 18 जिंदा जले, मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त किया

Bharuch hospital fire: मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने मरीजों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये सहायत की घोषणा भी की है।

भरुच, 01 मई: Bharuch hospital fire: गुजरात के भरुच के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में शनिवार तड़के भीषण आग लगने से 16 मरीज और 2 अस्पताल कर्मी की मौत हो गई है। अस्पताल में 50 मरीज उपचार ले रहे थे। अचानक आग लगने से चीक पुकार मच गई। घटना की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड का काफिला भी आ पहुंचा। उधर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने मरीजों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये सहायत की घोषणा भी की है।

a340e503 ac3b 41b2 822e 83f808dbf014

जानकारी के मुताबिक सुबह 3 बजे के आसापास कोविड अस्पताल (Bharuch hospital fire) में आग लग गई। जिस समय आग लगी उस दौरान अस्पताल में 50 मरीज उपचार ले रहे थे। आग लगने से चिक पुकार मच गई। प्रशासन ने तुरंत ही बचाव कार्रवाई शुरु की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग इतनी विकराल हो गई कि अस्पताल में से मरीजों को निकालना असंभव हो गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

आग में जलने से 16 मरीज और 2 अस्पताल कर्मी की मौत हो गई है।। घटना की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की 20 गाड़िया घटना स्थल पर पहुंच गयी। फायर ब्रिगेड़ के जवानो ने बताया कि फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन प्राथमिक जांच में शोटरसर्किट के कारण आग लगी होने का अनुमान है। आग पर काबू पाल लिया गया है।

यह भी पढ़े…..जो थकता है थककर के चूर होता है, अपने कमाए हर निवाले पर उसे गुरुर होता है

ADVT Dental Titanium