Asaduddin Owaisi

Asaduddin owaisi on gujarat: AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे पर, भाजपा पर साधा निशाना

Asaduddin owaisi on gujarat: ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- राज्य में अशांति के पीछे सरकार जिम्मेदार हैं

अहमदाबाद, 14 अप्रैलः Asaduddin owaisi on gujarat: गुजरात में विधानसभा चुनाव निकट आ गए हैं। ऐसे में सभी राजनैतिक दलों की नजर गुजरात पर लगी हुई हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल औऱ कई अग्रणी नेता गुजरात दौरे पर आए थे। अब इसी कड़ी में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी भी गुजरात दौरे (Asaduddin owaisi on gujarat) पर आए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… PM Modi inaugurated with PM museum: प्रधानमंत्री संग्रहालय का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, यहां देखें लाइव अपडेट्स

गुजरात में पार्टी को मजबूत करने और विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति के मुद्दे बैठक करने के उद्देश्य से ओवैसी गुजरात दौरे पर आए हैं। अपने गुजरात दौरे पर उन्होंने कहा कि गुजरात में पार्टी को मजबूत करना हैं। उन्होंने कहा कि हम आगे भी आते रहेंगे और कार्यक्रम आयोजित करते रहेंगे। गुजरात दौरे पर आए ओवैसी (Asaduddin owaisi on gujarat) ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा हैं। उन्होंने खंभात और हिम्मतनगर की घटनाओं के मुद्दे पर कहा कि राज्य में अशांति के पीछे सरकार जिम्मेदार हैं।

गुजरात दौरे पर आने वाले हैं पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी सहित भाजपा के मंत्री भी गुजरात दौरे पर आने वाले हैं। पीएम मोदी 18 से 20 अप्रैल को तीन दिन के दौरे पर गुजरात आ रहे हैं। 18 अप्रैल को पीएम मोदी अहमदाबाद आएंगे। इसके बाद वे दो दिन विविध कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पीएम एक ओर जहां दियोदर में बनास डेयरी के प्लांट का लोकापर्ण कर महिला पशुपालकों को संबोधित करेंगे वहीं दूसरी ओर जमानगर में डब्ल्यूएचओ की मदद से बने आयुर्वेदिक केंद्र का भूमि पूजन करेंगे।

Hindi banner 02