Arrest homeguard

Arrest homeguard: खाड़िया पुलिस थाने का कोंस्टेबल व होमगार्ड 5100 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Arrest homeguard: ACB ने जाल बिछाकर कोंस्टेबल व होमगार्ड को रंगेहाथ दबोचा

अहमदाबाद, 30 नवंबरः Arrest homeguard: अहमदाबाद में खाड़िया पुलिस थाने के कोंस्टेबल और होमगार्ड जवान 5100 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुए है। भ्रष्टाचार निरोधी दस्ता (एसीबी) ने दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया है। फिलहाल दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एक जागृत नागरिक ने एसीबी से शिकायत की थी कि खाडिया पुलिस थाने में एक अर्जी की थी, इस अर्जी की जांच खाडिया पुलिस थाने के माणेकचोक पुलिस चौकी में की जा रही थी। लेकिन माणेकचोक पुलिस चोकी का राइटर पुलिस कोंस्टेबल जयेन्द्र सिंह मोहनसिंह चौहाण ने अर्जी पर जांच करने के लिए रुपये देने की मांग की। 26 नवम्बर के दिन कोंस्टेबल जयेन्द्र सिंह ने 5100 रुपये की रिश्वत की मांग की थी।

क्या आपने यह पढ़ा….. New ceo of twitter: जानें कौन है ट्विटर के नये सीईओ पराग अग्रवाल, पढ़ें पूरी खबर

एसीबी ने रिश्वतखोर पुलिस कर्मी को रंगेहाथ पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया। एसीबी ने शिकायतकर्ता को रुपये देने के बात कही। जैसे ही शिकायतकर्ता ने होमगार्ड साहील सलीमभाई को रुपये दिये एसीबी ने उसे दबोच लिया। होमगार्ड ने पुछताछ मे बताया कि यह रुपये उसे कोंस्टेबल जयेन्द्रसिंह ने लेने के लिए कहे थे। जिसके बाद उसने रुपये स्वीकार किये। पुलिस ने पुछताछ के आधार पर जयेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

Whatsapp Join Banner Eng