Arjun Modhwadia

Arjun Modhwadia Resign: राम मंदिर का जिक्र कर कांग्रेस से अलग हुए अर्जुन, जल्द थामेंगे भाजपा का दामन…!

अहमदाबाद, 04 मार्चः Arjun Modhwadia Resign: देश में जल्द ही लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले ही कांग्रेस को लगातार झटके पे झटके लग रहे हैं। इस बीच पार्टी के लिए गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सीनियर नेता और कांग्रेस विधायक अर्जुन मोढ़वाडिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। इतना ही नहीं गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अंबरीष जे.डेर ने भी पार्टी छोड़ दी हैं।

Arjun Modhwadia Resign Letter

मालूम हो कि, अर्जुन मोढ़वाडिया गुजरात कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सीनियर नेता हैं। आज विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैँ। वे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। अचानक से विधायक पद छोड़ देने पर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं है कि वे जल्द ही भाजपा का दामन थाम लेंगे।

अपने इस्तीफे में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर आलाकमान के फैसले पर नाराजगी जाहिर की। पार्टी अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, “…प्रभु राम सिर्फ हिंदुओं के लिए पूजनीय नहीं हैं, बल्कि वह भारत के आस्था हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने से भारत के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। एक पार्टी के रूप में कांग्रेस लोगों की भावनाओं का आकलन करने में विफल रही है।

क्या आपने यह पढ़ा… Bopal Anganwadi Inauguration: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बोपल में एएमसी द्वारा निर्मित आंगनबाड़ी का लोकार्पण किया

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें