Sports day

Archery championship: टाटा स्टील झरिया डिवीजन में तीरंदाजी चैंपियनशिप का आयोजन

Archery championship: टाटा स्टील के झरिया डिवीजन के जेनेरल मैनेजर संजय राजोरिया ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की

रिपोर्टः शैलेश रावल

धनबाद, 29 अगस्तः Archery championship: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर टाटा स्टील फाउंडेशन ने डिगवाडीह फुटबॉल स्टेडियम में इंटर-फीडर सेंटर तीरंदाजी चैंपियनशिप का आयोजन किया। इस अवसर पर टाटा स्टील के झरिया डिवीजन के जेनेरल मैनेजर संजय राजोरिया ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

चैंपियनशिप के उद्घाटन समारोह की शुरुआत मयंक शेखर, चीफ (जामाडोबा ग्रुप), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील ने की। चैंपियनशिप में नोआमुंडी, वेस्ट बोकारो और झरिया फीडर सेंटर की 3 टीमों ने भाग लिया। चैंपियनशिप का आयोजन लड़के और लड़कियों के लिए किया गया था।

मो आदिल (जामाडोबा फीडर सेंटर) 30 मीटर, 20 मीटर और मिश्रित श्रेणियों की सभी 3 श्रेणियों में चैंपियन (लड़कों) के रूप में उभरे। जबकि मधु कुमारी (जामाडोबा फीडर सेंटर) 30 मीटर, 20 मीटर और और मिश्रित, सभी 3 श्रेणियों में चैंपियन (लड़कियां) के रूप में उभरीं।

इस अवसर पर जनरल मैनेजर, झरिया डिवीजन ने विजेताओं को सम्मानित किया। मौके पर कर्नल भवानी सिंह निर्वाण, पंकज कुमार दास, अमित रंजन, राजेश कुमार, संतोष महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train for tarnetar mela: तरणेतर मेले में जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, इन ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच

Hindi banner 02