Ahmedabad suicide

Ahmedabad suicide: सैटेलाइट में सेवानिवृत प्रोफेसर और उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

Ahmedabad suicide: दंपति ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखा

अहमदाबाद, 23 सितंबरः Ahmedabad suicide: अहमदाबाद के सैटेलाइट इलाके में रहने वाले सेवानिवृत प्रोफेसर और उनकी पत्नी ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। पति को किडनी की बीमारी थी, जबकि पत्नी को कैंसर था। दोनों ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उन्होंने यह फैसला अपनी मर्जी से किया है।

सैटेलाइट इलाके के सरस्वती हाउसिंग सोसाइटी में देर रात की यह घटना है। गुजरात विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर योगेंद्र व्यास ने अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली। इस घटना में पत्नी अंजना व्यास और पति ने बंगले के एक ही कमरे में एक साथ आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर सैटेलाइट पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइट नोट मिला है।

क्या आपने यह पढ़ा… Safety audit inspection: वड़ोदरा-केवड़िया रेल खंड का इंटर ज़ोनल रेलवे टीम द्वारा सेफ़्टी ऑडिट निरीक्षण

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा गया है कि दोनों लंबे समय से इस बीमारी से पीड़ित हैं और दोनों ने स्वस्थ होने के लिए बहुत योग और प्राणायाम किया, लेकिन बिना किसी नतीजे के आत्महत्या करने का फैसला किया। परिवार के बारे में पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि अंजनाबेन कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थीं, जबकि योगेंद्र व्यास की हाल ही में किडनी की सर्जरी हुई थी। योगेंद्र व्यास गुजरात विश्वविद्यालय में प्रोफेसर थे, लेकिन पिछले कई सालों से वे एक सेवानिवृत्त प्रोफेसर के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। जबकि अंजनाबेन हाउस वाइफ थीं।

Whatsapp Join Banner Eng