Ahmedabad Kidnapping: अहमदाबाद की सोला सिविल अस्पताल से नवजात बच्ची का अपहरण

Ahmedabad Kidnapping: पुलिस नवजात बच्ची को खोजने के लिए अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है

अहमदाबाद, 02 सितंबरः Ahmedabad Kidnapping: अहमदाबाद की सोला सिविल अस्पताल में से एक दिन की नवजात बच्ची की अपहरण होने से सनसनी मच गई है। अस्पताल के तीसरी मंजिल में स्थित वोर्ड में से नवजात बच्ची का अपहरण किया गया है। इस घटना की खबर मिलते ही अस्पताल प्रशासन सहित पुलिस टीम पहुंच गयी है। पुलिस नवजात बच्ची को खोजने के लिए अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Ahmedabad Kidnapping: जानकारी के मुतबिक सरस्वति राजेन्द्र पासी मूल उत्तप्रदेश के अमेठी के निवासी है। उन्होने पुलिस को बताया कि 31 अगस्त के दिन उनकी बच्ची का जन्म हुआ था। सोला सिविल अस्पताल के तीसरी मंजिल पर स्थित पीएनबी वोर्ड में भर्ती किया गया था। लेकिन आज सुबह तीन बजे से बच्ची लापता है।

क्या आपने यह पढ़ा… Terrorist organization ISIS Khorasana: भारत में बड़े हमले की फिराक में है यह आतंकी संगठन, खुफिया एजेंसियों ने दी जानकारी

बच्ची का अज्ञात शख्स ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अस्पताल से बच्ची का अपहरण होने यह बहुत ही संवेदनशील मामला है। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम बनायी गयी। सोला सिविल अस्पताल व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें