ACB

Ahmedabad Crime Branch: लूट व चोरी के कई मामलों में लिप्त कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad Crime Branch: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने लूट व चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

अहमदाबाद, 19 अगस्तः Ahmedabad Crime Branch: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच (Ahmedabad Crime Branch) ने लूट व चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की चैन व मोबाइल सहित की वस्तुएं जप्त की है। आरोपी सोने की चैन व मोबाइल बेचने के लिए सरदानगर नगर के कुबेरनगर जा रहा था, इसकी वक्त पुलिस ने उसे दबोच लिया है।

क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज है। उसने कई लूट व चोरी को अंजाम दिया है। आरोपी पर एक नाबालिक लड़की को भगाने का भी आरोप है। पुलिस के मुताबिक अजय उर्फ अज्जु उत्तमभाई गांधीनगर के भाट में वणजारा में रहता था। अपने दोस्तों की रिक्सा में लूट करता था। इससे पहले भी उसने एक मोटर साइकिल और एक्टीवा की चोरी की थी। इन दोनों वाहनों को लावारिस अवस्था में जोगड़ी माताजी के मंदिर के पास से बरामद किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Delta Variant: खतरनाक है कोरोना का डेल्टा वेरिएंट, वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को भी चपेट में ले रहा

पुलिस ने बताया कि आरोपी आटो रिक्सा में किशनभाई वाघाले और सुनिल उर्फ गडी के साथ लूट व चोरी करता था। रिंग रोड पर आरोपियों ने एक ट्रक ड्राइवर से सोने की चैन लूट ली थी। यही चैन लेकर आरोपी उसे बेचने के लिए कुबेरनगर जा रहे थे। तभी गुप्ता सूचना के आधार पर आटो रिक्शा के साथ अजय उर्फ अज्जु को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरोपी को रिमांड पर लेकर कार्रवाई की जा रही है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें