5 workers death in blast at bharuch organic company: गुजरातः भरूच की ऑर्गेनिक कंपनी में ब्लास्ट, 5 मजदूरों की मौत

5 workers death in blast at bharuch organic company: दाहेज क्षेत्र में स्थित ओम ऑर्गेनिक कंपनी में रासायनिक प्रक्रिया के दौरान ब्लास्ट होने से आग, 5 मजदूरों की मौत

अहमदाबाद, 11 अप्रैलः 5 workers death in blast at bharuch organic company: गुजरात के भरूच में स्थित एक ऑर्गेनिक कंपनी में बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां ब्लास्ट के बाद आग लगने से 5 मजदूरों की मौत (5 workers death in blast at bharuch organic company) हो गई है। घटना में एक मजदूर के लापता होने की जानकारी भी सामने आई है।

जानकारी के अनुसार रविवार रात दाहेज क्षेत्र में स्थित ओम ऑर्गेनिक कंपनी में रासायनिक प्रक्रिया के दौरान ब्लास्ट होने से आग लग गई है। इस आग में वहां काम कर रहे पांच मजदूर की आग में झुलसने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार एक मजदूर लापता बताया गया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…… मनमाड-सीएसएमटी मुंबई स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा

5 workers death in blast at bharuch organic company: आग इतनी भीषण थी कि सबकुछ जलकर खाक हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस की ओर से फायर सेफ्टी को लेकर जांच की जा रही है।

Hindi banner 02