wr adi

WR GM Meeting: महाप्रबंधक पश्चिम रेलवे की अहमदाबाद एवं वडोदरा क्षेत्राधिकार के सांसदों के साथ बैठक

WR GM Meeting: महाप्रबंधक पश्चिम रेलवे की अहमदाबाद एवं वडोदरा क्षेत्राधिकार के सांसदों के साथ बैठक का आयोजन

google news hindi

अहमदाबाद, 22 अगस्त: WR GM Meeting: अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों के क्षेत्राधिकार के अंतर्गत आने वाले सांसदों के साथ महाप्रबंधक पश्चिम रेलवे अशोक कुमार मिश्र के साथ बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सांसदों में भरत सिंहजी डाभी, हसमुखभाई पटेल, गेनीबेन ठाकोर, हरीभाई पटेल, दिनेशभाई मकवाना, चंदुभाई शिहोरा, शोभनाबेन बारैया, नरहरी अमीन, रमीलाबेन बारा, बाबुभाई देसाई, मयंकभाई नायक, डॉ. हेमांग जोशी, मितेश भाई पटेल, मनसुखभाई वसावा, जशुभाई राठवा, देवुसिंह चौहान, राजपालसिंह जादव, डॉ. जशवंतसिंह परमार एवं रामभाई मोकरिया, मण्डल रेल प्रबंधक अहमदाबाद सुधीर कुमार शर्मा एवं मण्डल रेल प्रबंधक वडोदरा जितेंद्र सिंह तथा प्रमुख मुख्य अधिकारीगण पश्चिम रेलवे, NHSRCL, RLDA एवं मण्डल के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे। बैठक में शामिल सभी सदस्यों का महाप्रबंधक मिश्र ने स्वागत किया तथा अमूल्य निर्देश एवं सुझाव आमंत्रित किये।

Rakhi Sale 2024 ads

इस बैठक में पिछले एक वर्ष के दौरान अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों की प्रमुख गतिविधियों और उल्लेखनीय उपलब्धियों की जानकारी तथा अहमदाबाद, भुज व साबरमती स्टेशनों पुनर्विकास परियोजनाओं की प्रगति के बारे में पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी गई है। महाप्रबंधक मिश्र ने बताया की यात्रियों के हित में सुविधाएँ एवं सेवाएँ बढ़ाने की योजनाएँ तैयार करने में सभी जन प्रतिनिधियों के महत्त्वपूर्ण फीडबैक का प्रमुख योगदान रहता है।

यह भी पढ़ें:- Electronic Interlocking System: पश्चिम रेलवे ने 320 स्टेशनों को इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम से किया सुसज्जित

प्रतिनिधिगणों की सलाह एवं परामर्श के आधार पर ही रेल प्रशासन यात्री-हितकारी योजनाओं का सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित कर पाता है। पश्चिम रेलवे अपने सम्माननीय यात्रियों को हरसंभव बेहतर सेवाएँ और सुविधाएँ सुलभ कराने की दिशा में हमेशा अग्रणी रही है और हम संरक्षा, सेवा और गति के ध्येय मंत्र पर अमल करते हुए अपने रेल तंत्र को और भी सुदृढ़ बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं। पश्चिम रेलवे अपने आधारभूत ढाँचे के अपग्रेडेशन और विस्तार के द्वारा भविष्य में उत्तम सेवाओं के लिए मजबूत नींव रखना हमारा प्रमुख ध्येय है।

महाप्रबंधक मिश्र ने सांसदों से उनके अमूल्य निर्देश एवं सुझाव आमंत्रित कर उन पर अति शीघ्र कार्यवाही करने का विश्वास दिलाया।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें