Vande bharat express train: वंदे भारत एक्सप्रेस को वापी स्टेशन से झंडी दिखाकर किया गया रवाना

Vande bharat express train: पश्चिम रेलवे द्वारा मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर केपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस को वापी स्टेशन पर प्रदान किया अतिरिक्त ठहराव

मुंबई, 27 अक्टूबरः Vande bharat express train: 26 अक्टूबर को गुजरात सरकार के वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल मंत्री कनुभाई देसाई और सांसदगण के सी पटेल एवं लालूभाई पटेल ने मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर केपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और वापी स्टेशन पर इसके ठहराव का शुभारंभ किया।

Train 2
गुजरात सरकार के वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स मंत्री कनुभाई देसाई और सांसदगण के सी पटेल एवं लालूभाई पटेल 26 अक्टूबर को वापी स्टेशन से मुंबई सेंट्रल- गांधीनगर केपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाते हुए

पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन संख्या 20901 मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर केपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस 08.04 बजे वापी स्टेशन पहुंच कर 08.06 बजे प्रस्थान करती है। वापसी दिशा में, ट्रेन संख्या 20902 गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस 18.38 बजे वापी स्टेशन पर पहुंच कर 18.40 बजे प्रस्थान करती है।

वापी स्टेशन पर इस ट्रेन का अतिरिक्त ठहराव इस औद्योगिक क्षेत्र के यात्रियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। वापी में ठहराव से दादरा नागर हवेली, दमन, भिलाड, उमरगाम और वलसाड जैसे आसपास के क्षेत्रों के व्यापारियों और व्यवसायियों को भी फायदा होगा। वापी के यात्रियों ने इस निर्णय का स्वागत किया और इस प्रतिष्ठित ट्रेन में यात्रा करने के लिए उत्सुकता व्यक्त की।

क्या आपने यह पढ़ा….. CR swachhta abhiyan: मध्य रेल ने 624 स्वच्छता अभियान पूर्ण किए

Hindi banner 02