Trains affected due to cyclone: चक्रवाती तूफान “बिपरजॉय” के कारण पश्चिम रेलवे की कई ट्रेनें प्रभावित

Trains affected due to cyclone: यात्रियों की संरक्षा और ट्रेन संचालन में सुरक्षा के मद्देनजर एहतियात के तौर पर कई ट्रेनों को रद्द और शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा

राजकोट, 12 जूनः Trains affected due to cyclone: गुजरात राज्य में सौराष्ट्र के तटीय क्षेत्र में चक्रवाती तूफान “बिपरजॉय” से के कारण पश्चिम रेलवे की कई ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। यात्रियों की संरक्षा और ट्रेन संचालन में सुरक्षा के मद्देनजर एहतियात के तौर पर कई ट्रेनों को रद्द और शॉर्ट टर्मिनेट किया जाएगा।

Trains affected due to cyclone
रद्द, शॉर्ट टर्मिनेटेड और शॉर्ट ओरिजिनेटेड- 1

जनता की जानकारी के लिए स्टेशनों पर ट्रेन अपडेट के बारे में लगातार घोषणा जाएंगी। साथ ही, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों और मीडिया अपडेट के माध्यम से समय-समय पर ट्रेनों के नियमन/ निरस्तीकरण/अल्प-टर्मिनेशन/डायवर्सन आदि के संबंध में विस्तृत अपडेट जारी किए जाएंगे।

Trains affected due to cyclone 1
रद्द, शॉर्ट टर्मिनेटेड और शॉर्ट ओरिजिनेटेड- 2

अहमदाबाद मंडल द्वारा चक्रवाती तूफान “बिपरजॉय” के चलते किसी भी प्रकार की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। अहमदाबाद मंडल द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए गांधीधाम और भुज स्टेशनो पर हेल्प डेस्क भी स्थापित की गयी है। इन सभी हेल्पलाइन नंबर का विवरण इस प्रकार हैं:

Trains affected due to cyclone 2
रद्द, शॉर्ट टर्मिनेटेड और शॉर्ट ओरिजिनेटेड- 3

गांधीधाम- 02836-239002

भुज- 9724093831

क्या आपने यह पढ़ा… RJT Railway Division Alert For Cyclone: चक्रवाती तूफान ‘बिपरजॉय’ को ध्यान में रखते हुए राजकोट रेल मंडल ने की तैयारियां

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें