Dadar station

Saurastra exp last stoppage dadar: सौराष्ट्र एक्सप्रेस अगले आदेश तक दादर स्टेशन तक जाएगी

Saurastra exp last stoppage dadar: पोरबंदर-मुंबई सेन्ट्रल सौराष्ट्र एक्सप्रेस अगले आदेश तक बदले हुए समय के साथ मुंबई सेन्ट्रल की बजाय दादर स्टेशन तक जाएगी

राजकोट, 18 नवंबर: Saurastra exp last stoppage dadar; बांद्रा टर्मिनस यार्ड की पिट लाइन के ऊपर ऑल वेदर कवर शेड प्रदान करने के लिए ट्रैफिक वर्क ऑर्डर (TWO) कार्य के कारण राजकोट मंडल से होकर जाने वाली पोरबंदर-मुंबई सेंट्रल और मुंबई सेंट्रल-पोरबंदर सौराष्ट्र एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित होंगी। इस कार्य के चलते 20 नवंबर, 2022 से अगली सूचना तक इन ट्रेनों के टर्मिनल में बदलाव, आंशिक निरस्‍तीकरण और समय में संशोधन किया गया है।

राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार ट्रेन संख्‍या 19016 पोरबंदर-मुंबई सेंट्रल सौराष्ट्र एक्सप्रेस पोरबंदर से 21.20 बजे के बजाय 22.40 बजे प्रस्‍थान करेगी और मुंबई सेंट्रल के बजाय 19.05 बजे दादर में यात्रा समाप्त करेगी। इस तरह यह ट्रेन दादर और मुंबई सेंट्रल के बीच आंशिक रूप से निरस्‍त रहेगी। यह बदलाव 19 नवंबर, 2022 से चलने वाली ट्रेन से अगली सूचना तक प्रभावी होगा।

क्या आपने यह पढ़ाNews alert for WR passengers: पश्चिम रेलवे के कुछ ट्रेनों की समय-सारणी में बदलाव

ट्रेन संख्या 19015 मुंबई सेंट्रल-पोरबंदर सौराष्ट्र एक्सप्रेस मुंबई सेंट्रल से अपने निर्धारित समय 09.20 बजे के बजाय दादर से 09.30 बजे प्रारंभ होगी। इस तरह यह ट्रेन मुंबई सेंट्रल और दादर के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

यह बदलाव 21 नवंबर, 2022 से चलने वाली ट्रेन से अगली सूचना तक प्रभावी होगा। ट्रेनों के ठहराव और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

Hindi banner 02