RPF arrest chor

RPF arrest chor: अहमदाबाद मंडल के रेलवे सुरक्षा बल द्वारा मोबाइल चोर को पकड़ा गया

RPF arrest chor: रेलवे सुरक्षा बल ने चोर के पास से 04 मोबाइल फोन बरामद किए

अहमदाबाद, 14 दिसंबरः RPF arrest chor: अहमदाबाद मंडल का रेलवे सुरक्षा विभाग यात्रियों एवं उनके सामान की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए हमेशा तत्पर रहता है। आज दिनांक 14/12/2021 को अहमदाबाद स्टेशन आरपीएफ टीम ने अहमदाबाद स्टेशन पर एक चोर (RPF arrest chor) को ट्रेन में रंगे हाथ पकड़ा।

मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अहमदाबाद स्टेशन पर आरपीएफ के CPDS टीम इंचार्ज स.उ.नि. रामाकिशन चौधरी साथ में कॉन्स्टेबल प्रशांत सोनावणे व कॉन्स्टेबल अमन कुमार के द्वारा स्टेशन पर निगरानी के दौरान समय 04:30 बजे प्लेटफार्म संख्या 08 पर आने वाली ट्रेन 20483 (भगत की कोठी-दादर) के AC कोच से एक व्यक्ति को चोरी कर भागते हुए रंगे हाथों पकड़ा व पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम आशिक S/o अलीमुद्दीन अब्बासी बताया व उसकी तलाशी लेने पर निम्न सामान मिला।

क्या आपने यह पढ़ा….. CR Ambedakar memorial hospital: मध्य रेल के भारत रत्न डॉ.बाबासाहेब अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल भायखला को कॉकलियर इंप्लांट भेंट

(1) 04 मोबाइल फोन (2) पर्स में 500 भारतीय रुपये (3) 02 विदेशी मुद्रा नोट (कतर देश) (4) एक बैग जिसमे खाने-पीने का सामान,एक चाकू। उक्त मोबाइल व बैग के बारे में पूछने पर पकड़े गए व्यक्ति ने उक्त गाड़ी से चोरी करना स्वीकार किया, बाद में पकड़े गए व्यक्ति को जब्त सामान के साथ अग्रिम कार्यवाही हेतु GRP अहमदाबाद को सुपुर्द किया गया है, जिस पर GRP अहमदाबाद द्वारा 41D crPC दिनांक 14.12.2021 का मामला दर्ज किया गया है, चोरी की फरियाद दर्ज होने पर IPC के तहत मामला दर्ज किया जायेगा।

अहमदाबाद मंडल को अपने सुरक्षा कर्मियों पर गर्व है, जो हमारे सम्‍माननीय यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने की सीमा तक जाकर हरसंभव कदम उठाने को तैयार रहते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng