Rajkot to Samastipur: राजकोट से समस्तीपुर के लिए चलाई जा रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सेवा विस्तारित

 Rajkot to Samastipur: ट्रेन संख्या 09521 की बुकिंग 30 मई, 2021 से से सभी कंप्यूटरीकृत यात्री आरक्षण केंद्रों पर तथा आई आर सी टी सी वेबसाइट से को प्रारंभ होगा।

अहमदाबाद, 29 मई: Rajkot to Samastipur: पश्चिम रेलवे द्वारा राजकोट से समस्तीपुर के लिए चलाई जा रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सेवा को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। मण्डल रेल प्रबंधक अहमदाबाद श्री दीपक कुमार झा के अनुसार इस ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:-

ट्रेन नंबर 09521/09522 राजकोट-समस्तीपुर स्पेशल(Rajkot to Samastipur) ट्रेन विशेष किराये पर (2 फेरे)

Whatsapp Join Banner Eng

ट्रेन नंबर 09501 राजकोट-समस्तीपुर (Rajkot to Samastipur)स्पेशल ट्रेन के फेरों को विस्तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 02 जून, 2021 (बुधवार) को भी चलेगी। इसी प्रकार, ट्रेन नंबर 09522 समस्तीपुर-राजकोट स्पेशल ट्रेन के फेरों को विस्तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 05 जून, 2021 (शनिवार) को भी चलेगी।

  ट्रेन संख्या 09521 की बुकिंग 30 मई, 2021 से से सभी कंप्यूटरीकृत यात्री आरक्षण केंद्रों पर तथा आई आर सी टी सी वेबसाइट से को प्रारंभ होगा।यात्रीगण सम्बंधित विशेष ट्रेनों के स्टोपेज के बारे में विस्तृत समय जानने के लिए, यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इन स्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

यह भी पढ़े…..Vaccine issue: राज्यों को मना कर प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीन क्यों दे रही केंद्र सरकार: मनीष सिसोदिया