Prerna express: अहमदाबाद-नागपुर प्रेरणा एक्सप्रेस अब सप्ताह में तीन दिन चलेगी

Prerna express: अहमदाबाद-नागपुर प्रेरणा एक्सप्रेस अब 11 अप्रैल, 2022 से अहमदाबाद से सप्ताह में तीन दिन गुरुवार, रविवार एवं सोमवार को चलेगी

अहमदाबाद, 11 मार्चः Prerna express: रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की मांग व सुविधा को ध्यान में रखते हुए अहमदाबाद-नागपुर प्रेरणा एक्सप्रेस (Prerna express) ट्रेन को 11 अप्रैल 2022 से सप्ताह में तीन दिन चलाने का निर्णय लिया गया है। जिसका विवरण निम्नानुसार है।

ट्रेन (Prerna express) संख्‍या 22138 अहमदाबाद-नागपुर प्रेरणा एक्सप्रेस अब 11 अप्रैल, 2022 से अहमदाबाद से सप्ताह में तीन दिन गुरुवार, रविवार एवं सोमवार को चलेगी तथा 10 अप्रैल, 2022 से नागपुर से सप्‍ताह में तीन दिन बुधवार, शनिवार एवं रविवार को मौजूदा समय और ठहराव के साथ चलेगी। ट्रेन संख्या 22138 के विस्‍तारित फेरों की बुकिंग 13 मार्च, 2022 से यात्री आरक्षण केन्द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

क्या आपने यह पढ़ा……. WR holi special train: पश्चिम रेलवे अहमदाबाद और दानापुर के बीच चलायेगी होली स्पेशल ट्रेन, जानें पूरा विवरण

ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों से बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

Hindi banner 02