Mega block mumbai

Mumbai Division mega block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर संचालित करेगा मेगा ब्लॉक, पढ़ें…

Mumbai Division mega block: मुंबई मंडल 19 फरवरी को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों को करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा

मुंबई, 17 फरवरीः Mumbai Division mega block: मध्य रेल, मुंबई मंडल 19 फरवरी को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों को करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा। इसका विवरण निम्नानुसार हैं…

विद्याविहार-ठाणे 5वीं और 6वीं लाइन सुबह 11.00 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक

ब्लॉक अवधि के दौरान लोकमान्य तिलक टर्मिनस से जाने/आने वाली डाउन और अप मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों को ठाणे और विद्याविहार के बीच डाउन/अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और जिसकी बजह से गंतव्य पर निर्धारित समय से 10 से 15 मिनट देरी से पहुंचेगी।

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-चूनाभट्टी/बांद्रा डाउन हार्बर लाइन पर सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और
चूनाभट्टी/बांद्रा- छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन पर सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली सभी अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से यात्रा करने की अनुमति है।

यात्रियों से अनुरोध है कि वे इस इंफ्रास्ट्रक्चर अपग्रेड ब्लॉक के के लिए रेलवे प्रशासन के लिए रेलवे के साथ सहयोग करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Matheran toy train: पर्यटकों के परिवहन का सदाबहार साधन बना नेरल-माथेरान टॉय ट्रेन…

Hindi banner 02