Mega block

Mega Block on Harbor Line: रविवार को मध्य रेलवे से यात्रा करने वालों के लिए जरूरी खबर; हार्बर लाइन पर इतने घंटे का रहेगा मेगा ब्लॉक

Mega Block on Harbor Line: हार्बर लाइन पर 03 अप्रैल को रहेगा मेगा ब्लॉक

मुंबई, 02 अप्रैल: Mega Block on Harbor Line: मध्य रेल, मुंबई मंडल दिनांक 03 अप्रैल को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों हेतु अपनी हार्बर लाइन पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा।

पनवेल-वाशी अप और डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.05 बजे से शाम 4.05 बजे तक (बेलापुर/नेरुल-खरकोपर लाइन को छोड़कर)

सुबह 10.33 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक पनवेल से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से सुबह 9.45 बजे से दोपहर 3.12 बजे तक पनवेल/बेलापुर के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

सुबह 11.02 बजे से दोपहर 3.53 बजे तक पनवेल से ठाणे हेतु छूटने वाली अप ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.01 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक ठाणे से पनवेल हेतु छूटने वाली डाउन ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

ब्लॉक अवधि के दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई-वाशी सेक्शन पर स्पेशल लोकल ट्रेनें चलेंगी।

ब्लॉक अवधि के दौरान ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों के बीच ट्रांस-हार्बर लाइन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच अप और डाउन हार्बर लाइनों पर दिनांक 2.4.2022 (शनिवार मध्यरात्रि) के 9.00 बजे से 3.4.2022 (रविवार सुबह) की सुबह 7.00 बजे तक एक *विशेष ट्रैफिक और पावर ब्लॉक होगा, जिसके कारण हार्बर लाइन उपनगरीय सेवाएं अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच निलंबित रहेगी।

यात्रियों से अनुरोध है कि इस विशेष ब्लॉक के लिए रेल प्रशासन के साथ सहयोग करें। बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए इन विशेष ब्लॉकों की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें:Child vaccine new guideline: 12 साल से कम उम्र के बच्चों को नहीं लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Hindi banner 02