Mandal Rail Consumer Advisory Committee Meeting

Mandal Rail Consumer Advisory Committee Meeting: वडोदरा डिविजन की मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की चौथी बैठक का आयोजन

Mandal Rail Consumer Advisory Committee Meeting: बैठक के प्रारंभ में समिति की सचिव व वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक मंजू मीना ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया

वड़ोदरा, 29 दिसंबरः Mandal Rail Consumer Advisory Committee Meeting: पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल पर वर्ष 2022-23 के लिए गठित मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति (DRUCC) की इस वर्ष की चौथी बैठक का आयोजन मंडल कार्यालय में किया गया। बैठक के प्रारंभ में समिति की सचिव व वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक मंजू मीना ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया। इस बैठक मे उपस्थित सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र से संबंधित यात्री सुविधाओं को बढ़ाने, रेलवे संबंधी समस्याओ के शीघ्र निराकरण करने व उनकी उचित मांगो पर सकारात्मक विचार विमर्श किया।

समिति के अध्यक्ष एवं मंडल रेल प्रबंधक जीतेन्द्र सिंह ने वडोदरा मंडल पर चल रही गतिविधियो से अवगत कराया। उन्होने सदस्यों को आश्वस्त किया कि यात्री सुविधाओं का विकास वडोदरा मंडल की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है तथा आने वाले कुछ समय में ये सुविधाएँ मंडल पर देखने को मिलेगी। उनकी उचित माँगों पर मंडल द्वारा शीघ्र समाधान किया जाएगा।

मीटिंग के दरमियान समिति के सचिव व वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक मंजू मीना द्वारा पावर प्वाइंट प्रजेंटशन के माध्यम से वडोदरा मंडल की उपलब्धियों के बारें में जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि, वडोदरा मंडल के 15 रेलवे स्टेशनों का अमृत स्टेशन योजना (ABSS) के अंतर्गत रीडेवलपमेंट किया जा रहा है। इन कार्यों के पूर्ण होने पर हम हमारे सम्मानित यात्रियों को और ज्यादा सुविधाएं प्रदान करने में समर्थ होंगे।

बैठक के दौरान सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र की यात्री सुविधाओं, ट्रेनों के संचालन, नई परियोजनाओं की प्रगति एवं व्यवस्था में सुधार से संबंधित बहुमूल्य सुझाव दिए। समिति के अध्यक्ष सिंह ने सभी सदस्यों को आश्वस्त किया कि उनके उचित सुझावों पर यथासंभव कार्रवाई की जाएगी।

इस आयोजित बैठक में अमित शाह, हबीब लोखंडवाला, हबीब व्होरा, ओमकारनाथ तिवारी, विट्ठलदास पटेल, अविनाश कुमार राठवा उपस्थित थे। बैठक के अंत में मंडल वाणिज्य प्रबंधक अभिषेक सिंह ने बैठक में उपस्थित होने व अमूल्य सुझावों देने के लिए सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Achievements of Western Railway 2023: पश्चिम रेलवे द्वारा 2023 में बेहतर रेल सेवा के लिए निम्न उपलब्धियां हासिल की

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें