Tejas express image

IRCTC Cashback Offer: आईआरसीटीसी ने महिला यात्रियों को दिया विशेष रक्षाबंधन कैश बैक ऑफर

IRCTC Cashback Offer: कंपनी ने हाल ही में सभी यात्री स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त, 2021 से अपनी दो प्रीमियम यात्री ट्रेनों के संचालन को फिर से शुरू किया

अहमदाबाद, 17 अगस्तः IRCTC Cashback Offer: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड लखनऊ-दिल्ली-लखनऊ (ट्रेन नंबर 82501/02) और अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद नंबर 82901/02) रूट पर अपनी तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का स्वागत करने के लिए एक साथ तैयार है। कंपनी ने हाल ही में सभी यात्री स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त, 2021 से अपनी दो प्रीमियम यात्री ट्रेनों के संचालन को फिर से शुरू किया।

आईआरसीटीसी वर्तमान में दो तेजस यात्री ट्रेनों के अपने बेड़े का संचालन चार दिनों की साप्ताहिक आवृत्ति के साथ कर रहा है, यानी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार। रक्षाबंधन, जो एक बहन और भाई के बीच प्यार और स्नेह का प्रतीक है। इस त्योहार को मनाने के लिए, आईआरसीटीसी 15 तारीख और 24 अगस्त 2021 के बीच की अवधि के दौरान अपनी दो प्रीमियम ट्रेनों में यात्रा करने वाली सभी महिला यात्रियों को ट्रेन किराए पर 5% का विशेष कैशबैक दे रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Current Reservation Ticket Discount: पश्चिम रेलवे द्वारा करंट आरक्षण टिकट पर मिल रहा 10 प्रतिशत का डिस्काउंट

IRCTC Cashback Offer: कैश बैक केवल ऑफ़र अवधि के दौरान की गई यात्राओं के लिए लागू होगा, फिर चाहे यात्रा कितनी भी बार हो और उसी खाते में जमा किया जाएगा जिसके माध्यम से टिकट बुक किए गए हैं। कैशबैक उन महिला यात्रियों के लिए भी लागू होगा, जिन्होंने ऑफर के लॉन्च से पहले ही उपरोक्त यात्रा अवधि के लिए अपना टिकट बुक कर लिया है।

IRCTC Cashback Offer: आगामी त्योहारी सीजन के साथ, कंपनी अपनी प्रीमियम यात्री ट्रेनों के यात्रियों के लिए और अधिक आकर्षक यात्रा प्रस्तावों की योजना बना रही है, जिन्हें बाद में लॉन्च किया जाएगा।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें